Advertisement

How to Maintain Penile Health | लिंग के स्वास्थ्य को कैसे बनाए रखें? | Dr. Imran Khan

How to Maintain Penile Health | लिंग के स्वास्थ्य को कैसे बनाए रखें? | Dr. Imran Khan इस वीडियो में आप अपने सभी सवाल जैसे कि लिंग को स्वस्थ और मजबूत कैसे रखें, कैसे लिंग स्वस्थ और मजबूत रखने के लिए उपाय ,लिंग को स्वस्थ कैसे बनाए, लिंग स्वास्थ्य देखभाल, लिंग की त्वचा की देखभाल, लिंग को कैसे धोना है, लिंग का स्वास्थ्य कैसे बनाए रखें, के बारे में डॉ इमरान खान से जानेंगे।

In this video, you will get all the answers to your questions like how to keep penis healthy and strong, how to maintain penile hygiene, how to make penis healthy, penis health care, penis skincare, how to wash penis, how to maintain penis health from famous sexologist Dr. Imran Khan.

लिंग पुरुष शरीर में सबसे संवेदनशील अंगों में से एक है। इसमें नाजुक ऊतकों, नसों, रक्त वाहिकाओं और मांसपेशियों का एक जटिल संबंध शामिल है जो बहुत आसानी से घायल हो सकते हैं। बेशक, सम्भोग के दौरान चोट किसी की भी चिंता का विषय हो सकता है।

सक्रिय यौन जीवन वाले लोगों को यौन संचारित रोगों और संक्रमणों से अवगत कराया जा सकता है जिनके विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं।

इन कारणों के लिए, यह महत्वपूर्ण हो जाता है कि हर कोई उतना ही जानता है जितना वे संभवतः अपने जननांगों से जुड़े जोखिमों के बारे में जान सकते हैं और दीर्घकालिक नुकसान से बचने के लिए उचित उपाय कर सकते हैं।

आपका खतना हुआ या नहीं, इससे भी फर्क पड़ता है कि आपको खुद को कैसे धोना चाहिए।

लड़कों, अगर आपका खतना नहीं किया गया है तो यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि आप हर दिन इसे धोने के लिए अपनी चमड़ी को पीछे की ओर खींचते हैं।

इसे वापस खींचने की आदत डालें, गर्म पानी और साबुन से धीरे से धोएं, अच्छी तरह से रगड़ें और फ़ॉर्स्किन को फिर से आगे की तरफ खींच लें जब आप खत्म कर लें

यदि आप नियमित रूप से एक स्मेग्मा को नहीं धोते हैं - एक सफेद तेल पदार्थ जो चमड़ी के नीचे बनता है तो यह जलन, लालिमा और खराश पैदा कर सकता है।

इस वीडियो में डॉ. इमरान खान ने बहुत सारे नुस्ख़े और उपाय के बारे में बताया है जो आपको अपने पेनिस को स्वस्थ और आकर्षित बनाने में कामगार साबित होगा।

#Penilehealth #penis #health #lybrate #hygeine

Lybrate,how to make penis strong,how to clean penis,male intimate hygiene,How to keep your penis clean,wash your manhood,penis hygiene,penis smell,dick smell,intimate hygiene rules,men's sexual health,sex education,bathroom habits,foreskin,genitals,sexual health,penis irritation,smegma,prostate inflammation,Smegma,Balanoposthitis,Pseudo Folliculitis,Pubic Region,feminine hygiene,genital hygiene,personal hygiene in hindi,personal hygiene in hindi for men,

Yorum Gönder

0 Yorumlar